गया

रॉकी यादव समेत चार लोग दोषी करार सजा पर फैसला 6 सितंबर को

फैसला आने से पहले आदित्य सचदेव की मां ने कहा था कि मां में बहुत ताकत होती है. मां तो खुद इंसाफ कर लेती है किसी की जरूरत नहीं पड़ती, लेकिन हमने इंसाफ कानून पर छोड़ा है. भगवान पर छोड़ा है.

रॉकी यादव समेत चार लोग दोषी करार
सजा पर फैसला 6 सितंबर को
7 मई 2016 को आदित्य को गोली मारी गई

गया: चर्चित रोडरेज आदित्य सचदेव हत्याकांड में 16 महीने के बाद गया कोर्ट ने रॉकी यादव समेत चार लोगों को दोषी करार दिया है. कोर्ट ने रॉकी यादव और बॉडी गार्ड को हत्या का दोषी माना है. इस मामले में 6 सितंबर को सजा सुनाई जाएगी. 7 मई 2016 को आदित्य की हत्या गोली मार कर की गई थी. फैसला आने से पहले आदित्य सचदेव की मां ने कहा था कि मां में बहुत ताकत होती है. मां तो खुद इंसाफ कर लेती है किसी की जरूरत नहीं पड़ती, लेकिन हमने इंसाफ कानून पर छोड़ा है. भगवान पर छोड़ा है. हम जानते हैं कि हमने 16 महीने कैसे निकाले हैं. हम लोग अपनी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन नहीं जी पा रहे हैं.

गौरतलब है कि 19 साल के आदित्य सचदेव की स्थानीय नेता के बेटे रॉकी यादव ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आदित्य की 12वीं कक्षा का रिज़ल्ट आया था जिसमें उन्होंने 70 प्रतिशत अंक हासिल किए थे. 24 साल के रॉकी यादव ने आदित्य को कथित तौर पर इसलिए गोली मार दी थी क्योंकि वह विधायक की रेंज रोवर को ओवरटेक करने की गलती कर बैठा था.

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.